Connect with us

देश के ज्यादातर नेताओं को है यह बड़ी बीमारी, अब होगा हर एक नेता का स्पेशल इलाज ।। इन नेताओं की हिल जाएगी कुर्सी ?

गोरखपुर

देश के ज्यादातर नेताओं को है यह बड़ी बीमारी, अब होगा हर एक नेता का स्पेशल इलाज ।। इन नेताओं की हिल जाएगी कुर्सी ?

नेताओं की सबसे बड़ी बीमारी भूलने की आदत का होगा इलाज

गोरखपुर – नेताओं की सबसे बड़ी बीमारी भूलने की आदत हो गई है क्योंकि आजकल देश में ज्यादा नेता ड्रामेबाज हैं कुछ काम तो करते नहीं केवल भाषण में काम गिनवाते हैं , लेकिन अब चुनाव में वादे करके भूल जाने वाले जनप्रतिनिधियों को अब वादों को याद दिलाना आसान हो गया है। गोरखपुर के आईटीएम कॉलेज के कंप्यूटर साइंस के प्रथम वर्ष के छात्र अंशित श्रीवास्तव ने एक ऐसी एआई कुर्सी बनाई है, जो नेताओं के बैठते ही उनके वादों की याद दिलाता है। जनता के अधिक संख्या में नाराज होने पर कुर्सी नेताओं को उनकी नाराजगी के बारे में भी बताएगी।

एआई कुर्सी’ में और भी बहुत खूबियां सब जान लीजिए

अंशित का कहना है कि भविष्य के प्रधानमंत्रियों और मुख्यमंत्रियों को ध्यान में रखकर बनाई गई इस ‘एआई कुर्सी’ में और भी बहुत खूबियां हैं। यह कुर्सी नेताओं को न केवल जनता से किए वादे जैसे रोजगार, शिक्षा, महिला, सड़क सुरक्षा, जल निकासी आदि समस्याओं की याद दिलाती है।

इनके पूरा नहीं होने पर नाराज जनता के प्रति भी आगाह करेगी। कुर्सी पर बैठने वाले को उसके काम की जानकारी व लोकप्रियता का भी पता चलेगा। समय-समय पर देशभक्ति गाने बजाने वाली यह कुर्सी भारी संख्या में जनता की नाराजगी का मूल्यांकन कर हिलने लगती है और नेताओं को जनता के नाराज होने का एहसास भी करवाती है।

More in गोरखपुर

Trending News

About

प्रतिपक्ष संवाद उत्तराखंड तथा देश-विदेश की ताज़ा ख़बरों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने क्षेत्र की ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें  – [email protected]

Editor

Editor: Vinod Joshi
Mobile: +91 86306 17236
Email: [email protected]

You cannot copy content of this page