Connect with us

बागेश्वर में मनोज कुमार की गांव के दो लोगों ने की हत्या, वीडियो हुआ वायरल ।। राजस्व पुलिस ने अब उत्तराखंड पुलिस को सौंपा केस ।।

बागेश्वर

बागेश्वर में मनोज कुमार की गांव के दो लोगों ने की हत्या, वीडियो हुआ वायरल ।। राजस्व पुलिस ने अब उत्तराखंड पुलिस को सौंपा केस ।।

बागेश्वर – बागेश्वर के राजस्व पुलिस क्षेत्र चौंरा के गांव भैरूचौबट्टा में जीप चालक से लूटपाट कर उसकी हत्या कर दी गई। घटना को आत्महत्या दिखाने को चालक के शव को उसकी जीप के लगेज कैरियर से लटका दिया गया। चालक ने मौत से पहले अपने साथ हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो में उसने गांव के दो लोगों को मौत का जिम्मेदार बताया। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ हत्या और लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।भैरूचौबट्टा गांव में ग्रामीणों को शनिवार देर शाम 33 वर्षीय जीप चालक मनोज कुमार पुत्र केसर राम का शव जीप की छत पर लगे लगेज करियर से लटका दिखा। सूचना पर राजस्व उप निरीक्षक जगदीश परिहार मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया। भाई प्रकाश चंद्र ने पुलिस को सौंपी तहरीर में गांव के नवीन नाथ पुत्र मंगल नाथ और नीरज कुमार पुत्र जगत राम पर भाई मनोज की हत्या का आरोप लगाया।

तहरीर में कहा कि पहले उनके भाई से लूटपाट की गई, उसके बाद बेरहमी से मारकर शव जीप की छत के कैरियर पर लटका दिया। राजस्व पुलिस ने तहरीर और मृतक के वीडियो के आधार पर दोनों के खिलाफ आईपीएस की धारा 302 और 392 मुकदमा दर्ज किया। मामले की जांच रेगुलर पुलिस को सौंप दी है।इसी दौरान कुछ लोगों को चालक मनोज को मारने से पहले का सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो मिला।

जिसमें मनोज ने गांव के दो लोगों को मौत का जिम्मेदार ठहराया। उसने वीडियो में कहा कि उन लोगों ने उसके सिर पर शीशे से वार किया है। उसकी हालत गंभीर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को जिला मुख्यालय पहुंचा। रविवार सुबह मृतक की पत्नी समेत परिजन और गांव के लोग जिला अस्पताल पहुंचे और शव कब्जे में लिया।

Ad Ad

More in बागेश्वर

Trending News

About

प्रतिपक्ष संवाद उत्तराखंड तथा देश-विदेश की ताज़ा ख़बरों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने क्षेत्र की ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें  – [email protected]

Editor

Editor: Vinod Joshi
Mobile: +91 86306 17236
Email: [email protected]

You cannot copy content of this page