Connect with us

हेडफोन का इस्तेमाल करने वाले हो जाएं सावधान ,मशहूर सिंगर अलका याग्निक को हेडफ़ोन से हुई है ये बीमारी, अब नहीं सुन पाएंगी अलका याग्निक ।

राष्ट्रीय

हेडफोन का इस्तेमाल करने वाले हो जाएं सावधान ,मशहूर सिंगर अलका याग्निक को हेडफ़ोन से हुई है ये बीमारी, अब नहीं सुन पाएंगी अलका याग्निक ।

मुम्बई -आज का दिन फिल्मी गीतों के पसंदीदा लोगों के लिए मनहूस साबित होगा, क्योंकि मशहूर गायिका अलका याग्निक ने साझा किया कि वह एक वायरल हमले के कारण संवेदी तंत्रिका श्रवण हानि से पीड़ित हैं, जिसके कारण वह कुछ भी सुनने में सक्षम नहीं हैं।

जिनके गानों की मधुर धुन को सुनकर हम दुनिया की खूबसूरती को निहारते थे आज वही गायिका दुख में हैं इंस्टाग्राम हैंडल पर अलका याग्निक ने उस समय का उल्लेख करते हुए एक लंबी पोस्ट साझा की, जब उन्हें श्रवण हानि का पता चला था। अपने पोस्ट में, उन्होंने बहुत तेज संगीत और हेडफोन के संपर्क में आने के बारे में सावधानी बरतने का भी उल्लेख किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, इस घटना के बाद के हफ्तों में कुछ हिम्मत जुटाकर, मैं अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूँ, जो मुझसे पूछ रहे थे कि मैं कार्रवाई में क्यों गायब हूँ। अपने निदान के बारे में अधिक बात करते हुए, उन्होंने कहा, मेरे डॉक्टरों ने इसे एक दुर्लभ संवेदी तंत्रिका श्रवण हानि के रूप में निदान किया है, जो एक वायरल हमले के कारण है…इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से चौंका दिया है।

जैसा कि मैं इससे उबरने का प्रयास कर रही हूँ, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें। अपने प्रशंसकों और युवा सहयोगियों के लिए, मैं बहुत तेज संगीत और हेडफोन के संपर्क में आने के बारे में सावधानी बरतने का एक शब्द जोड़ना चाहूँगी। एक दिन, मैं अपने पेशेवर जीवन के स्वास्थ्य संबंधी खतरों को आपसे साझा करना चाहती हूँ।आप सभी के प्यार और समर्थन से मैं अपने जीवन को फिर से संवारने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूँ। इस महत्वपूर्ण समय में आपका समर्थन और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखती है।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in राष्ट्रीय

Trending News

About

प्रतिपक्ष संवाद उत्तराखंड तथा देश-विदेश की ताज़ा ख़बरों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने क्षेत्र की ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें  – [email protected]

Editor

Editor: Vinod Joshi
Mobile: +91 86306 17236
Email: [email protected]

You cannot copy content of this page